Friday, October 22, 2021
Home দেশ जब सदन मे बोलते - बोलते अचानक रो पड़े प्रधानमंत्री

जब सदन मे बोलते – बोलते अचानक रो पड़े प्रधानमंत्री

विकास कुमार, 09 फरवरी 2021 : आज संसद के उपरी सदन से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नवी आजाद समेत चार सांसदों कि विदाई हो रही है। जिन सांसदो ने अपना कार्यकाल पूरा कर लिया है उनमें दो पीडीपी एक कांग्रेस तथा एक बीजेपी का सांसद भी शामिल है । इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर राज्यसभा को संबोधित किया । बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने गुलाम नवी आजाद कि जम कर तारीफ कि ।

संबोधन के दौरान एक आतंकी घटना का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि गुजरात में एक बार यात्रियों पर आतंकवादियो ने हमला कर दिया था जिसमे 8 लोग मारे गए थे। उन्होंने कहा कि उस वक्त आजाद साहब ने पीड़ितो कि चिंता अपने परिवार के भांति कि थी । इतना ही नहीं तत्कालीन रक्षा मंत्री प्रणव मुखर्जी ने भी उनकी मदद कि थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि उस समय नबी साहब भी एक राज्य के मुख्यमंत्री थे । उन्होंने ये भी कहा कि उस समय नबी साहब के साथ उनकी काफी निकटता थी।

प्रधानमंत्री ने चारों सांसदो को धन्यवाद किया।उन्होंने कहा श्रीमान गुलाम नबी आजाद जी, श्रीमन शमशेर सिंह जी, मिर मोहम्मद फैयाज जी, नादिर अहमद जी, मैं आप चारों महानुभावों को इस संसद कि सोभा बढ़ाने के लिए आपके अनुभव तथा देश के लिए योगदान के लिए धन्यवाद करता हूं।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

× How can I help you?